Waqt kisi ret ki tarah guzar gaya aur subah hogayi
Arhan apni neend se jaaga aankh khulte hee bas ek hee insan yaad aaya ,,,,, aur vo insaan uski mehbooba thi
Vo balcony mein aaya aur ek cigrate jalayi , uss cigrate ka dhua vo aasman ki taraf chodne laga ,
Dopahar ka waqt ,,,,
Sahil Ahana aur vihaan teeno city hospital aa chuke thai vo waiting area Doctor ke bulane ka wait kar rahe thai
Thodi der baad Vo teeno doctor ke cabin mein aate hai aur jaise hee saamne dekhte hai toh aankhein hairani se badi ho jati hai.....
Saamne koi aur nahi Arhan ki mehbooba thi Dr. Saniya
Saniya ki nazre kisi file mein thi Jaise hi nazar uthai uski aankhein darr se fael gayi
Teeno bas Saniya ko dekh rahe thai
Ahana saamne aati hai aur kadwahat se kehti hai """" kitne sukoon se ho tum jahan hum sab pichle 4 saal se tadap rahe hain bhai itna tadap rahe aur tum yahan
How could you saniya Sharam nahi aati tumhe???
Vo Vihaan ki taraf mud kar kehti hai """ mujhe maut manzur hai lekin iske haathon apna ilaj kabhi nahi!!!!!
Itna kehkar vo nikal jati hai "
Saniya bas door ki taraf dekhti rehti hai
Sahil saniya ko dekhkar kehta hai """ Mujhe lagta tha ki tum best version but you are the worst version of yourself Saniya I hate myself ki maine tumhe ek behen ka darja diya tha ""
Ye sunn kar saniya ki aankhein namm ho gayi "" itni buri nahi thi vo jitne uske halat hai "
Sahil bhi chala jata hai,, vihan jane ke liye mudta hai lekin palat kar kehta hai " tumse kuch nahi kahunga bahut izzat karta hun tumhari kyunki meri zindagi mein khushiyan aane ki wajah hee tum ho ,, lekin jo tumne kiya uske liya shayad hee upar wala tumhe maaf kare """
Sab ek ek kar chale gaye vo nahi jante thai ki vo kya kar me gaye
"" Mera dushman mera naseeb thehra
Gham ka hamesha tha mere dar par pehra"""
Write a comment ...